कौन है पीछे तो देखो वाला लड़का

शेयर करें

काम के दौरान किसी न किसी और तनावपूर्ण दिन के बाद बच्चों को ऑनलाइन वीडियो देखने में क्या खुशी होती है। न सिर्फ वे वीडियो क्यूटनेस से भरे हैं बल्कि इसमें मासूमियत और खुशी से भरा सामान भी है।

डिजिटल युग का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि न केवल हम इन वीडियो को देख सकते हैं, बल्कि अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए अपने प्रियजनों के साथ साझा भी कर सकते हैं।

लोकप्रिय बच्चों की सूची में, सबसे प्रसिद्ध बच्चा जो हमेशा इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों के साथ पागल हो जाता है, वह तैमूर अली खान है। अब, ऐसा लगता है कि ‘छोटे नवाब’ को नयी प्रतिस्पर्धा मिल गई है। एक छोटे से पठानी लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उसकी क्यूटनेस ने उसकी तुलना तैमूर से की जा रही है।

कौन है पीछे तो देखो वाला लड़का

https://youtu.be/YCjkAYAeiFA

वीडियो में दिखने वाले लड़के का नाम अहमद शाह है जो कि पाकिस्तान का रहने वाला है । पाकिस्तान का होने के बावजूद इस छोटे से लड़के का वीडियो भारत में खूब वायरल हो रहा है।

पठानी लहजे में लड़के की बातचीत इंटरनेट में वायरल हो रही है और उसे प्यार से ‘पीछे तो देखो’ वाला लड़का कहा जा रहा है। वह वीडियो में अपने रिश्तेदार के साथ बातचीत करने में लगा है। बातचीत के दौरान मुर्गी द्वारा विचलित हो जाने पर वीडियो का मुख्य आकर्षण उसकी प्यारी छोटी मुस्कान है।

peeche to dekho boy meme

He is BaCk 😍😍❤️#Sheikhni

Posted by Best Friends Ki Baatein on Tuesday, 5 March 2019
peeche dekho
View this post on Instagram

😂😂😂🤣🤣

A post shared by CHUTIYAPA™ (@c.h.u.t.i.y.a.p.a) on

View this post on Instagram

True ❤

A post shared by 👑MEME LORD👑 (@sarcsm.kings) on

https://www.instagram.com/p/BwI0zcQAPqR/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control&ig_mid=XKOOogABAAG2th0ziQVx-z46hc7t

शेयर करें

Leave a Comment