KBC डॉ आशु सेठी || डॉ आशु सेठी कौन बनेगा करोड़पति

शेयर करें

डॉ आशु सेठी कौन बनेगा करोड़पति में फास्टेट फिंगर फ़ास्ट का सबसे तेज जवाब देकर आज की दूसरी कटेंस्टेट के रूप में हॉट-सीट पर विराजमान होंगी।

डॉ आशु सेठी चंडीगढ़ से हैं और वह एक डेंटिस्ट हैं। अमिताभ बच्चन ने उनसे मजाकिया अंदाज में पूंछा कि क्या आपके पेशेंट आपसे डरते हैं जिसपर डॉ आशु सेठी कहती हैं कि नहीं सर मैं लोगों से इतने प्यार से बोलती हूं कि पेशेंट मेरे होकर ही रह जाते हैं।

डॉ आशु सेठी कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर बताया कि उनके पति भी डेंटिस्ट हैं। जिस पर अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं कि अगर आप दोनों में झगड़ा होता है तो कौन किसका दांत निकलता है।

डॉ आशु सेठी अमिताभ से कहती हैं कि अगर आपको कभी भी दांतों की कोई समस्या हो तो आप मेरे पास आएं मैं आपसे वादा करती हूं कि आपको बिल्कुल भी दर्द नहीं होगा। जिसपर अमिताभ बच्चन हंसते हुए कहते हैं कि क्या इसके लिए मैं मुम्बई से चंडीगढ़ आउंगा।

कर्मवीर श्याम सुन्दर पालीवाल
कर्मवीर श्याम सुन्दर पालीवाल

वहीं इस हफ्ते के कौन बनेगा करोड़पति के स्पेशल एपिसोड में कर्मवीर श्याम सुन्दर पालीवाल आएंगे और कौन बनेगा करोड़पति के हॉट-सीट पर विराजमान होंगे।

श्याम सुन्दर पालीवाल कौन बनेगा करोड़पति कर्मवीर में आकर बताएंगे कि उन्होंने कैसे लोगों को समझाया कि बेटी पैदा होने में उदास न हो बल्कि खुशियां बनाये।


शेयर करें

Leave a Comment